-->
NEGITIVE COMMENTS BY INDIAN PEOPLE ON SOCIAL MEDIA TO PALWAMA ATTACK  CRPF

NEGITIVE COMMENTS BY INDIAN PEOPLE ON SOCIAL MEDIA TO PALWAMA ATTACK CRPF

इन हरामखोर  की वजह से हमारे देश के जवान शाहिद  हो रहे है इन्हे देश में नहीं रहने देना चहिये इन देश  के आतंकवादी  को पाकिस्तान भेजना चहिये।

Donations link to CRPF By Paytm- Donations link to CRPF -
सबसे  बड़ा आतंकवादी  यही है इनके वजह से पाकिस्तान जैसे देश हमपे हमला कर रहे है और बाकि ये कश्मीर के कुछ अलगाओवादी वहा के लोगो के कान  भर रहे है।  और isis जैसे खतरनाक अत्तंकवादी  हमपे हमला कर रहे है .






निचे दिए गए article पढ़ के आप समझ सकते है .

पुलवामा आतंकी हमला: 'देश विरोधी' टिप्पणियों के लिए देश के कई हिस्सों में कश्मीरियों पर कार्रवाई


Kashmiri students Pulwama terror attack: पुलवामा आतंकी हमले के बाद कई कश्मीरियों पर कार्रवाई की गई है। उन पर आरोप है कि उन्होंने देश विरोधी पोस्ट सोशल मीडिया पर डाले हैं।

Pulwama terror attack
Pulwama terror attack 
नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर कथित तौर पर देश विरोधी पोस्ट डालने के लिए देशभर के विभिन्न संस्थानों में कश्मीर के छात्रों के खिलाफ शनिवार को कार्रवाई शुरू की गई। जयपुर में NIMS विश्वविद्यालय ने आतंकवादी हमले से संबंधित व्हाट्सएप पर राष्ट्र विरोधी संदेश पोस्ट करने के लिए चार कश्मीरी छात्रों को निलंबित कर दिया।
बेंगलुरु में रेवा विश्वविद्यालय के छात्र 22 साल के ताहिर लतीफ को शनिवार सुबह एक फेसबुक पोस्ट के सिलसिले में हिरासत में ले लिया गया, जहां उसने पुलवामा हमले में शामिल आत्मघाती हमलावर के वीडियो को कथित रूप से अपलोड किया और हमले के लिए उसकी प्रशंसा की। पुलिस ने कहा कि उसे साथी छात्र द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर कॉलेज हॉस्टल से हिरासत में लिया गया। पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 124 ए और आईटी एक्ट के तहत बागलूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।
देहरादून में कश्मीर के एक 19 साल के छात्र को बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े एक आतंकवादी की तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में अल्पाइन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी से निलंबित कर दिया गया।
यूपी में पुलवामा आतंकी हमले के समर्थन में कथित रूप से पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए अलग-अलग जिलों की घटनाओं में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।
अहमदाबाद में, फार्मास्युटिकल फर्म Zydus Healthcare ने श्रीनगर की अपनी मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव को एक फेसबुक पोस्ट के लिए निलंबित कर दिया, जिसमें उसने कथित तौर पर हमले को 'असली सर्जिकल स्ट्राइक' कहा था।
वहीं हिमाचल प्रदेश पुलिस ने शनिवार को पुलवामा आतंकी हमले के पक्ष में टिप्पणी करने के लिए एक निजी विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग स्नातक छात्र को गिरफ्तार किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बद्दी के चितकारा विश्वविद्यालय के बीटेक छात्र तहसीन गुल को आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार के वीडियो पर सोशल मीडिया पर टिप्पणी पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया।.

YADAV TECHNICAL

Iklan Bawah Artikel