-->
BEST POWER BANK

BEST POWER BANK



Flipkart पर ऑनलाइन शॉपिंग करते समय मिल सकता है दोगुना फायदा, अपनाएं ये 6 तरीके

Image result for flipkart images


फ्लिपकार्ट पर फेस्टिव सीजन सेल शुरू हो चुकी है। फ्लिपकार्ट पर यह सेल 10 अक्टूबर से 14 अक्टूबर के बीच चलेगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर आने वाले दिवाली के अलावा विंटर सेल भी चलेगा। ई-कॉमर्स साइट्स पर चलने वाले सेल में यूजर्स को जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। लेकिन अगर आप सेल में चलने वाले सेल में दोगुना फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको कुछ आसान तरीके अपनाने होंगे


10% instant discount on flipkart


फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग के दौरान मिलने वाली छूट के साथ-साथ आप स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य प्रोडक्ट्स पर 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसद का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।


EMI ON DEBIT CARD 

आमतौर पर ऑनलाइन पोर्टल पर क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई का ऑप्शन मिलता है। लेकिन, फ्लिपकार्ट पर आप डेबिट कार्ड के जरिए भी ईएमआई पर सामान ले सकते हैं। फ्ल‍िपकार्ट के मुताबिक इसके लिए आपको किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं देने होंगे। यहां तक कि बैंक में मिनिमम बैलेंस होना भी जरूरी नहीं है। हालांकि आप इसके लिए एलिजिबल हैं या नहीं, यह आपका प्रोफाइल चेक किया जाएगा

NO COST EMI

फ्ल‍िपकार्ट पर आप सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ ले सकते हैं। मान लीजिए आप ने 12 हजार का एक मोबाइल 3 महीने की ईएमआई पर लिया। इस पर बैंक आप से 600 रुपये का ब्याज वसूलती है। नो कॉस्ट ईएमआई के मामले में कंपनी आपको उत्पाद पर 600 रुपये का डिस्काउंट पहले से ही दे देगी। यानी कि आपको ईएमआई पर लगने वाले इंटरेस्ट या ब्याज का भुगतान नहीं करना होगा



Buyback guarantee


अगर आप फ्लिपकार्ट पर कोई मोबाइल खरीदते हैं तो उस पर बायबैक की गारंटी भी दी जाएगी।इसका फायदा यह होगा कि जब आप अपने इस मोबाइल को एक्सचेंज करेंगे, तो उसकी बेहतर वैल्यू आपको दी जाएगी।


Mobile protection

फ्ल‍िपकार्ट पर आप जो भी मोबाइल फोन लेंगे, उसके साथ आपको मोबाइल प्रोटेक्शन कवरेज भी मिलेगा। इसके लिए आपको कम से कम 99 रुपये का भुगतान करना होगा। एक्स‍िडेंटल कवर में स्क्रीन डैमेज, हार्डवेयर/सॉफ्टवेयर इश्यू और मोबाइल चोरी हो जाने व पानी में गिर जाने पर खराब होने के प्रति कवर मिलेगा।


Duracell ने लॉन्च किया तीन पावर बैंक, जानें फीचर्स और कीमत


Image result for duracell power bank





बैटरी बनाने वाली कंपनी Duracell ने तीन पावरबैंक लॉन्च किए हैं। ये तीनों ही पावरबैंक अलग-अलग बैटरी कैपेसिटी (क्षमता) के साथ लॉन्च किए गए हैं। इन पावर बैंक्स को आप अमेजन स्टोर से खरीद सकते हैं। ये पावर बैंक्स 10,050mAh, 6,700mAh और 3,350mAh के पावर में लॉन्च किए गए हैं।


10,050 mAh पावर वाले मॉडल को ड्यूल आउटपुट पोर्ट्स के साथ जबकि अन्य दो मॉडल्स को सिंगल आउटपुट पोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। इन तीनों ही पावर बैंक्स के आउटपुट में 10W का आउटपुट पावर दिया गया है। इन्हें चार्ज करने के लिए माइक्रो यूएसबी इनपुट पोर्ट दिया गया है। 3,350 mAh बैटरी कैपेसिटी पावर बैंक में 24 घंटे का अतिरिक्त टॉक औऱ सर्फिंग टाइम दिया गया है। जबकि 6,700 mAh वाले पावर बैंक में 48 घंटे का और 10,050 mAh बैटरी वाले पावर बैंक में 72 घंटे का बैकअप दिया गया है। ये पावर बैंक्स 1,999 रुपये ($27), 1,499 रुपये ($20) और 999 रुपये ($13) की कीमत में तीन साल की गारंटी के साथ उतारे गए हैं। इनका मुकाबला इन पावर बैंक्स से होगा।



वनप्लस का यह पावर बैंक हल्का और सबसे बेहतर डिजाइन वाला पावर बैंक है। 10,000 mAh की लीथियम पॉलिमर बैटरी वाला ये पावर बैंक 5.5 घंटे में फुल चार्ज होता है। यह पावर बैंक 1,799 रुपये कीमत में उपलब्ध है।

Lithium-polymer से बना ये पावर बैंक 10000 एमएएच की बैटरी से लैस है। इससे आपका स्मार्टफोन, टैबलेट आदि को चार्ज किया जा सकता है। इसमें 2 यूएसबी पोर्ट्स दिए गए हैं जिसके चलते इसमें दो गैजेट्स एक साथ चार्ज किए जा सकते हैं। इसकी कीमत 2,800 रुपये है।

लेनोवो ने अपना नया पावर बैंक लॉन्च किया है। MP1060 नाम से पेश किया गया यह पावर बैंक 10,000mAh की चार्ज पोर्टेबल बैटरी के साथ के साथ आता है। कंपनी ने इसकी कीमत 1,299 रूपये रखी है। इस पावर बैंक को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली तौर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। कंपनी के मुताबिक, इस पावर बैंक की मदद से स्मार्टफोन को ओवरचार्जिंग और डिस्चार्जजिंग से रोका जा सकता है। स्मार्टफोन को 100 प्रतिशत चार्ज होने के लिए लगभग 4:30 घंटा लगता है। 








YADAV TECHNICAL

Iklan Bawah Artikel